धमतरी पुलिस कप्तान ने रात्रि पैदल पेट्रोलिंग कर होलिका दहन एवं शहर का जायजा लिया

 

धमतरी पुलिस कप्तान ने रात्रि पैदल पेट्रोलिंग कर होलिका दहन एवं शहर का जायजा लिया 

सदर बाजार से मकई चौक रत्ना बांधा चौक तक किये पैदल पेट्रोलिंग



उत्तम साहू 

एसपी.ने घुम घुम कर लिये सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर,दिए सुरक्षा संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश

 सभी नागरिकों से होली त्यौहार की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए, होली का त्यौहार शांति एवं सौहार्दपूर्ण मनाने की अपील


धमतरी/ पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय ने रात्रि में होलिका दहन एवं शहर का जायजा लेने स्वयं पैदल पेट्रोलिंग में निकले ,सदर बाजार से मकई चौक से रत्ना बांधा तक पैदल पेट्रोलिंग किए। सभी नागरिकों से होली त्यौहार की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए, त्यौहार शांति एवं सौहार्दपूर्ण मनाने की अपील भी किए।

इस दौरान पत्रकार बन्धुओं एवं व्यापारी बंधुओं एवं नागरिकों से भी मुलाकात किए एवं उनसे सुझाव एवं शहर के यातायात एवं महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा भी किए। त्योहार में बाजार के रौनक को देखते हुए सदर में सतत् पेट्रोलिंग करने के निर्देश दिए,ताकी आम नागरिकों को सुगम यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखें,और अच्छे से होली का त्यौहार मना सके। एसपी. ने स्वयं घुम घुम कर होली ड्यूटी में लगे सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिए। एवं शालीनता पूर्वक एवं मुस्तैदी से अपने ड्यूटी करने के सुरक्षा संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश लिए दिए। आस पास कोई भी अप्रिय घटना या लड़ाई झगड़े होने पर उसकी सूचना तत्काल कंट्रोल रुम को देने के लिए निर्देश भी दिया गया। होली के दौरान असमाजिक तत्वों एवं हुड़दंगियों पर प्रभावी अंकुश लगाने एवं विजिबल पुलिसिंग एवं सतत् पेट्रोलिंग करने सभी राजपत्रित अधिकारी सहित थाना प्रभारियों को भी निर्देश दिए गए हैं।

साथ ही यह भी निर्देश दिया गया की नागरिकों की सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए उनको कोई परेशानी ना हो इसके लिए पर्याप्त सुरक्षा बल लगाया गया है।पुलिस के कार्यशैली से पुलिस के प्रति अपराधियों के मन में भय हो एवं आम जनता के मन में पुलिस के प्रति भरोसा बढ़े।रात्रि में भी सतत् पेट्रोलिंग एवं रात्रि गश्त में सघन चेकिंग कर,रात्रि में अनावश्यक घुमते असमाजिक तत्वों पर सख्त कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये।

पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी थाना प्रभारियों को लगातार पैदल पेट्रोलिंग,करने के भी निर्देश दिया गया।धमतरी शहर में लगातार पैदल,बाईक,पेट्रोलिंग कर शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने एवं पुलिस की सूचना तंत्र को भी मजबूत करने के निर्देश दिया गया।

पैदल पेट्रोलिंग के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सुशील कुमार नायक, एसडीएम.श्री विभोर अग्रवाल,एवं थाना प्रभारी कोतवाली निरी.शरद ताम्रकार, सहित पुलिस अधिकारी कर्मचारी साथ रहे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !