हैवानियत की हदें पार..गर्भवती पत्नी को चारपाई में बांधकर कर जिंदा जला दिया,तड़प तड़प कर हुई मौत.. जानिए पूरा मामला

  हैवानियत की हदें पार..गर्भवती पत्नी को चारपाई में बांधकर कर जिंदा जला दिया,तड़प तड़प कर हुई मौत.. जानिए पूरा मामला 




पंजाब के अमृतसर से एक रूह कांपने वाली घटना सामने आई है. जहां एक दरिंदे पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी उन्होंने अपनी पत्नी को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. मृतक 23 वर्षीय महिला छह महीने की गर्भवती थी. आरोपी पति ने उसे चारपाई से बांधकर आग लगा दी. आग से झुलसकर महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

घटना अमृतसर जिले के थाना ब्यास के बाबा बकाला के गांव बुल्लेनांगल का पूरा मामला बताया जा रहा है. जहां शुक्रवार को पति-पत्नी की किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस दौरान गुस्से में पति सुखदेव ने पत्नी पिंकी को चारपाई से बांध दिया और आग लगा दी. आग लगाने के बाद आरोपी सुखदेव वहां से फरार हो गया.

आग में झुलसकर पिंकी की मौत हो गई और घर में सारा सामान भी जलकर राख हो गया. 23 वर्षीय पिंकी 6 महीने की गर्भवती थी, उसके पेट में जुड़वा बच्चे पल रहे थे. करीब ढाई साल पहले ही सुखदेव और पिंकी की शादी हुई थी.

पुलिस के अनुसार जांच के दौरान पता चला है कि सुखदेव और पिंकी में अक्सर झगड़ा होते रहता था. दोनों के संबंध तनावपूर्ण बने हुए थे. शुक्रवार को भी किसी बात को लेकर बहस हुई आरोपी सुखदेव ने पिंकी से छुटकारा पाने की ठान ली. जिसके बाद आरोपी ने पत्नी को जिंदा ही आग के हवाले कर दिया. मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपी सुखदेव की तलाश की जा रही है.

वहीं मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान में लिया है. आयोग की तरफ से एक्स पर पोस्ट कर घटना की निंदा की गई है. इसके साथ पंजाब पुलिस से मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी गई है.




#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !