जनादेश का स्वागत, देश में मजबूत सरकार और मजबूत विपक्ष होगा - अमित जोगी

 


जनादेश का स्वागत, देश में मजबूत सरकार और मजबूत विपक्ष होगा - अमित जोगी

नए भारत का निर्माण करें नई सरकार - अमित


उत्तम साहू/दबंग छत्तीसगढ़िया न्यूज 

रायपुर/ दिनांक 4 जून 2024। लोकसभा सभा चुनाव परिणाम 2024 पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए क्षेत्रीय राजनैतिक दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत के सबसे बड़े चुनाव लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आज देश के सामने आया गया है। हम जनादेश का स्वागत करते हैं, अब देश को एक मजबूत सरकार के साथ ही एक मजबूत विपक्ष भी मिलेगा जो लोकतंत्र के लिए अत्यावश्यक है।

अमित जोगी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी ने कहा था कि भारत में गंगा जमुना की तहजीब है, वसुदेव कुटुम्बकम की परंपरा है, अनेकता में एकता भारत की असली ताक़त है। अमित जोगी ने कहा यहाँ नफ़रत की राजनीति नहीं चल सकती, प्रेम स्नेह और भाईचारा भारत की पहचान है।

 अमित जोगी ने कहा कि जिस प्रकार आम चुनाव 2024 में देश के विभिन्न क्षेत्रीय दलों को अपने अपने राज्यों में अच्छी सफलता मिली है, उसी प्रकार स्व. अजीत जोगी जी के बनाए गए छत्तीसगढ़ के एकमात्र मान्यता प्राप्त क्षेत्रीय दल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) को भी छत्तीसगढ़ की जनता अपना आशीर्वाद देगी और आगामी नगरीय निकाय चुनावों में जेसीसीजे बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।

अमित जोगी ने उम्मीद जताई कि अब नई सरकार नए भारत का निर्माण करेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !