पेड़ से टकराया बाइक सवार..हादसे में युवक की दर्दनाक मौत

 पेड़ से टकराया बाइक सवार..हादसे में युवक की दर्दनाक मौत 



गरियाबंद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है। हादसा शनिवार रात की बताई जा रही है। घटना जानकारी रविवार सुबह मिली। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह गरियाबंद के नेशनल हाईवे-130 सी पर सड़क किनारे एक पेड़ से बाइक सवार टकराया हुआ दिखा। पास आकर लोगों ने देखा, तो युवक की मौत हो चुकी थी। उसकी लाश औंधे मुंह पड़ी हुई थी। लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मृतक की पहचान जैतपुरी निवासी संजय विश्वकर्मा (35) के रूप में की गई है। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

परिजनों ने बताया कि मृतक क्रेन ऑपरेटर था, जो काम खत्म होने के बाद गरियाबंद से अक्सर रात को ही घर के लिए बाइक से निकलता था। आशंका जताई जा रही है कि सामने से आ रहे किसी बड़े वाहन से टकराने या साइड देते वक्त बाइक सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से टकरा गई होगी। देर रात होने की वजह से घटना की जानकारी किसी को नहीं हो सकी, जिसकी वजह से युवक बाइक में ही पेड़ के पास फंसा रहा। इसके चलते मौके पर ही उसकी जान चली गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही रही है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !